Thursday, September 19, 2024

KBC 16: कंटेस्टेंट ने अविवाहित लड़की को बताया ‘परिवार का बोझ’, तो बिग बी हुए नाराज, कहा- शान होती है महिला

Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 इस वक्त दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो के अब तक आए सभी एपिसोड काफी दिलचस्प रहे। बिग बी शो पर न सिर्फ दर्शकों से सवाल जवाब करते हैं, बल्कि कई बार उन्हें सही सलाह भी देते नजर आते हैं। केबीसी 16 के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच हाल ही का एक एपिसोड काफी चर्चा में रहा, जब एक कंटेस्टेंट को फटकार लगाते नजर आए।

कंटेस्टेंट ने शो पर बताया लड़की को बोझ

कौन बनेगा करोड़पति 16 के हालिया एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट की बात सुनकर गुस्सा आ गया। दरअसल, केबीसी 16 में कृष्णा सेलुकर नाम के एक कंटेस्टेंट ने एंट्री की, जिसने कोविड 19 लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी गंवा दी थी। उसने अविवाहित महिलाओं को बोझ बताया, उसकी बात सुनकर बिग बी उससे नाराज हो गए। कंटेस्टेंट ने कहा कि इंजीनियरिंग में डिग्री होने के बावजूद कोरोना लॉकडाउन के समय उसकी नौकरी चली गई। कृष्णा ने अपनी इस स्थिति की तुलना अविवाहित महिलाओं से करते हुए कहा, ‘अगर मैं कहूं कि बिना शादी के लड़की घरवालों पर बोझ होती है ना सर, तो एक उम्र होने के बाद बेरोजगार लड़के भी उतना ही बोझ होते हैं।’

बिग बी हुए नाराज

कंटेस्टेंट कृष्णा की बात सुनते ही अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘एक बात बताएं आपको। लड़की जो है बोझ कभी नहीं बन सकती। बहुत बड़ी शान होती है महिला।’ बिग बी ने ये भी कहा कि ये इस बात पर निर्भर करता है कि कोई व्यक्ति कहां से आ रहा है। महानायक की बात सुनकर कृष्णा ने भी बाद में इस पर हां में ही जवाब दिया। शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स बिग बी बात पर अपनी सहमति जताते नजर आ रहे हैं।

.

Related Posts

Comments

Recent Stories