Thursday, September 19, 2024

फिल्म ऊंचाई के लिए नीना गुप्ता को मिला नेशनल अवॉर्ड:बोलीं- पहले यह खबर सुनकर विश्वास नहीं हुआ; यह जीत उन्होंने खुद को डेडिकेट किया

शुक्रवार को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का अनाउंसमेंट किया गया। इसमें नीना गुप्ता को फिल्म ऊंचाई के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुना गया। इस जीत पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है।

नीता बोलीं- पहली बार खबर सुनकर विश्वास नहीं हुआ

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नीना ने कहा- मुझे कुछ समय पहले ही यह खबर मिली है। मैं इस बारे में जानकर खुशी से सरप्राइज हो गई थी। फिर मैं थोड़ी देर रुकी और मैनेजर से दोबारा इस खबर को क्रॉस चेक करने के लिए कहा, ताकि श्योर हो सकूं।

उसके बाद मैं इस खबर से बहुत ज्यादा खुश और भावुक हुई। मैं इसके बारे में बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। दूसरे विनर्स के बारे में भी जानकर बहुत खुशी हुई।

नीता ने यह अवॉर्ड खुद को डेडिकेट किया

नीता ने आगे कहा- मैं इस अवॉर्ड को खुद को समर्पित करना चाहूंगी क्योंकि मैंने पूरी मेहनत की है। यह मेरी मेहनत का नतीजा है। यह मेरी जर्नी को दर्शाता है और मैं कितनी दूर आ गई हूं। कभी ना कभी तो रिजल्ट आता है और यह अवॉर्ड इसका सबूत है।

नीता कहती हैं- यह सम्मान दर्शाता है कि मेरी कड़ी मेहनत को नोटिस किया गया। मुझे लगता है कि आप करते जाओ, कभी ना कभी फल मिलता है।

आखिरी बार मुझे अपनी डॉक्यूमेंट्री के लिए 90 के दशक में दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिले थे। अब लगभग 30 साल बाद मुझे दोबारा अवॉर्ड मिला, जो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

.

Related Posts

Comments

Recent Stories