Thursday, September 19, 2024

‘सुधांशु त्रिवेदी अपना इलाज कराएं वरना प्रवक्ता की बात पर भड़के नेता सौरभ भारद्वाज

आबकारी नीति घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के दो दिन बाद दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे  का ऐलान किया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पहुंचे केजरीवाल ने कार्यकर्तओं को संबोधित करके हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया। केजरीवाल ने रविवार को कहा कि 2 दिन बाद मैं CM पद से इस्तीफा दूंगा। वहीं केजरीवाल के इस्तीफे पर  और  के बीच जुबानी जंग जारी है।

सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल के लिए सजायाफ्ता (दोषी ठहराया हुआ) शब्द का इस्तेमाल करने पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पर तीखा हमला किया।

भारद्वाज ने कहा कि सुधांशु त्रिवेदी एक शिक्षित व्यक्ति हैं, राज्यसभा सांसद हैं, वह अरविंद केजरीवाल के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं, जबकि अभी तक मुकदमा शुरू भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं सुधांशु त्रिवेदी को चेतावनी देता हूं कि उन्हें अपना इलाज करवाना चाहिए, वरना हम जानते हैं कि कैसे करना है।

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी को कोर्ट ने षड्यंत्र बनाया था।अब केजरीवाल ने जनता की अदालत में जाकर अग्निपरीक्षा देने का फैसला किया है। केजरीवाल ने ईमानदारी पर वोट मांगा है। दिल्ली की जनता न्याय करेगी. केजरीवाल ने पहले भी कुर्सी छोड़ी है।

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब जेल में थे, तब उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया। वह पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने जेल जाने पर इस्तीफा नहीं दिया, उनसे पहले सभी मुख्यमंत्रियों ने इस्तीफा दिया था जिन्हें जेल जाना पड़ा था। केजरीवाल ने दिल्ली में पटाखा बैन के अपने ही सरकार के फैसले का उल्लंघन किया। इतना ही नहीं, आज उन्होंने खुद की तुलना भगत सिंह से की. आपको याद होगा कि भगत सिंह के परिवार वालों ने भी इसका विरोध किया था।

 

 

.

Related Posts

Comments

Recent Stories