Thursday, September 19, 2024

नया साल 2022: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के सीक्वल जो ओटीटी पर रिलीज होंगे

नया साल 2022 पहले ही आ चुका है और हम इस साल हर उस चीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो हमारे लिए है। इस बीच हम आगामी फिल्मों और श्रृंखलाओं का भी इंतजार कर रहे हैं। दिल्ली क्राइम से लेकर असुर 2 तक यहां बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ सीक्वल हैं, जिसका हम 2022 में इंतजार कर रहे हैं।

ये है 2022 में रिलीज होने वाली अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट-

दिल्ली क्राइम 2

22 मार्च 2019 को रिलीज़ हुई सबसे पसंदीदा सीरीज़ में से एक जल्द ही 2022 में इसके सीक्वल के साथ आएगी। सीज़न 2 की तारीख अभी भी सामने नहीं आई है लेकिन इस साल नेटफ्लिक्स पर आने की उम्मीद है।

पंचायत 2

ओटीटी के शीर्ष अभिनेताओं में से एक जितेंद्र कुमार की पंचायत भी सबसे पसंदीदा और देखे जाने वाले शो में से एक थी। सीजन 13 अप्रैल 2020 को रिलीज हुआ था और अब लोग इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. इसके 2022 के शुरुआती महीनों में रिलीज होने की उम्मीद है।

असुर 2

अरशद वारसी और बरुन सोबती स्टारर मिस्ट्री सीरीज़ हिट रही और दर्शकों को स्क्रीन पर कुछ नया करने का मौका दिया। सीरीज 2 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी और इसे आईएमबीडी से 8.5/10 रेटिंग मिली थी और अब दर्शकों को सीजन 2 का इंतजार है।

वह 2

इम्तियाज अली द्वारा निर्मित और लिखित भारतीय अपराध नाटक स्ट्रीमिंग टेलीविजन श्रृंखला में भूमिका परदेशी के रूप में अदिति पोहनकर, सस्या के रूप में विजय वर्मा, जेसन फर्नांडीज के रूप में विश्वास किनी और अन्य शामिल हैं। सीजन दो के इस साल जल्द ही गिरने की उम्मीद है।

स्वर्ग में बना

शोभिता धूलिपाला, जिम सर्भ और अर्जुन माथुर स्टारर 2019 में हिट रही और अब सभी की निगाहें इसके सीक्वल पर हैं।

.

Related Posts

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Stories