Thursday, September 19, 2024

दीपिका हुईं हास्पिटल से डिस्चार्ज, अस्पताल के पिछले गेट से बाहर निकला स्टार कपल, लाड़ली बिटिया को लेकर पहुंचे घर

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने। नौ दिन बाद अब दीपिका को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। रविवार को मुंबई के गिरगांव इलाके में एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर के परिसर से अभिनेत्री के बाहर निकलने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। स्टार कपल मीडिया के कैमरों से बचते हुए अस्पताल के पिछले गेट से बाहर निकला।

इस जोड़े ने फरवरी 2024 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पोस्ट में लिखा था, ‘सितंबर 2024‘। इसके साथ बच्चे के कपड़े, जूते और गुब्बारे चस्पा किए थे। दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम का भी बायो बदल दिया है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा, ‘खिलाओ, डकार लो, सो जाओ और दोहराते रहो’

7 सितंबर को दीपिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया और 8 सितंबर को इस जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “स्वागत है बेटी! 8.9.2024.” इस खबर के साथ ही फैन्स और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर बधाईयों की बौछार कर दी।

हाल ही में दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार हो रही अटकलों और आलोचनाओं को शांत किया था। महीनों तक कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और शर्मिंदा किया, कुछ ने उनके बेबी बंप को नकली बताया तो कुछ ने दावा किया कि इसका आकार बदलता रहता है। बता दें कि रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में लेक कोमो में शादी की थी।

.

Related Posts

Comments

Recent Stories