Thursday, September 19, 2024

कपिल शर्मा की इस बात से नाराज हैं अक्षय कुमार, ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए शो में जाने से किया इनकार

chhattisgarhgaurav.in/ हर बार जब भी कोई बड़ा स्टार द कपिल शर्मा शो में जाता है तब इसका अगल ही क्रेज रहता है। अगर बात अक्षय कुमार की हो तो लोग कपिल और अक्षय की जुगल बंदी देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक रहते हैं। लेकिन अक्षय कुमार इस बार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं जाएंगे। अभिनेता ने शो में जाने से मना कर दिया है।
बच्चन पांडे को प्रमोट करने से किया इंकार
अक्षय कुमार ने कथित तौर पर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए इस शो में जाने से इंकार कर दिया है। अक्षय ने कपिल शर्मा और उनकी टीम से प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए मजाक को न प्रसारित करने की रिक्वेस्ट की थी। लेकिन उनकी बात को नहीं सुना गया इसके चलते वह कपिल और उनकी टीम से खफा हैं।

ये था मामला
जैसा कि सभी जानते हैं अक्षय आखिरी बार द कपिल शर्मा शो में अपनी आखिरी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उनके साथ सारा अली खान और फिल्म निर्देशक आनंद एल राय भी थे। जब कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सुपरस्टार के साक्षात्कार पर मजाक उड़ाया तब उन्हें यह बिल्कु पसंद नहीं आया था।
अक्षय ने किया था अनुरोध
एक रिपोर्ट की माने तो एपिसोड के इस भाग ने अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच एक दरार छोड़ दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि “अक्षय ने कपिल के सभी चुटकुलों को आजतक खूब एंजॉय किया, लेकिन पीएम जैसे उच्च पद की गरिमा का मजाक उड़ाना उन्हें खल गया। इसलिए अक्षय ने चैनल से उस सवाल को प्रसारित न करने का अनुरोध किया। शो के लाइव न होने पर ऐसा अनुरोध करना मेहमानों का अधिकार है। चैनल मान गया था लेकिन बाद में इसको इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था।”

.

Related Posts

Comments

Recent Stories